Saturday 12 May 2012

MCK-86-जासूस बन्दूक वाला और अन्तरिक्ष का मेहमान


Download 17MB
Download 18 MB
देव नदकरनी जी की मेरी जानकारी में ये पहली कॉमिक्स आई है कार्टून चित्र मुझे कभी भी अपनी तरफ खीच नहीं पाए. इस कारण ये कॉमिक्स मेरे पास अभी कुछ दिन पहले ही आई है. और सच कहूँ तो अभी तब इस कॉमिक्स तो पढ़ा तक नहीं इसलिए इस की कहानी कैसी होगी उसके बारे में कुछ भी कहना इस कहानी के साथ इन्साफ नहीं होगा. इसलिए इसकी कहानी के बारे में कुछ न कह कर इसके चित्रों के बारे में बात करूँगा . कार्टून चित्र है ( जो मुझे नहीं पसंद है ) पर देखने में साफ और सुन्दर बने है और ये मनोज कॉमिक्स के सुनहरे दौर की कॉमिक्स है इसलीये कहानी की भी अच्छी होने की पूरी उम्मीद है बाकि आप सब पढ़कर इस बारे में अपनी राय से मुझे अवगत करवाएं.

1 comment:

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg