Tuesday 9 August 2016

Manoj Comics-685-Ek Crore Dollar Ka Shanyantra


Download 09 MB
Download 32 MB
मनोज कॉमिक्स-६८५ मनोज कॉमिक्स में तीन जासूस के नाम से कुछ कॉमिक्स छापी गयी थी। मेरा अंदाज़ा ६ कॉमिक्स छापे जाने से है हो सकता है कुछ कम कुछ ज्यादा हो। मेरा सुरु से उन कॉमिक्स के प्रति लगाव कम रहा है जो की कार्टून लगते हों जो की इसके साथ भी है वैसे कॉमिक्स की कहानियां बहुत ही अच्छी होती थी। जो की इस कॉमिक्स में भी है। ये कॉमिक्स किसी भी जासूसी कॉमिक्स की कहानी से बेहतर है। आप पढ़ेंगे तो लगेगा की वाह क्या कहानी थी। कहानी के लिहाज़ से ये कॉमिक्स बहुत अच्छी है। पढ़ने लायक। मेरे नेट कनेक्शन की प्रॉब्लम तो ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रही है। रिलाइंस नेट कनेक्ट चलाता था उन्होंने भी ४ g के नाम से अभी बंद कर रखा है। बीएसएनएल के खिलाफ मैंने श्री रवि शंकर प्रसाद जी को मेल किया था पर वो भी कुछ नहीं कर पाए। अब तो उनका मंत्रालय बदल गया है। ये सब एक ही थाली के चट्टे बट्टे है। १०० मीटर की केबल नहीं है बीएसएनएल के पास मेरा कनेक्शन लगाने के लिए। आप इस कॉमिक्स का आनंद ले फिर जल्द ही मिलते है

No comments:

Post a Comment

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg