Friday 2 June 2017

Manoj Comics-924-Mai Maut Laya Hun


Download 10 MB
Download 40 MB
मनोज कॉमिक्स-९२४-मैं मौत लाया हूँ
 मनोज कॉमिक्स में एक और हॉरर कॉमिक्स। कुछ ऐसा रहा है मेरे साथ एक हॉरर कॉमिक्स ही अपलोड करना मेरे हिस्से में आ रहा है। जैसा की आप सभी जानते है की मनोज कॉमिक्स को सेट वाइज ऑरेंज कर रहा हूँ। उन कॉमिक्स को बहुतों ने स्कैन किया है जिनमे से मै भी हूँ पर वो सभी कॉमिक्स स्कैन और अपलोड बिखरी हुयी है। जिन्हे पहले मोहित भाई ने अर्रेंज करने की कोशिश की थी अब मै कर रहा हूँ। अब जो कॉमिक्स कही भी उप्लोडेड नहीं है उन्हें स्कैन और अपलोड करके सेट पूरा कर रहा हूँ।
ये कॉमिक्स भी मेरी जानकारी में अभी तक कही भी उप्लोडेड नहीं है। प्रया ऐसा देखा गया है की सुपर हीरो की कॉमिक्स को सबने पहले अपलोड किया परन्तु अन्य कॉमिक्स को किसी ने उपलोड नहीं किया है। यही कारण है की ज्यादातर हॉरर कॉमिक्स अपलोड नहीं है जिन्हे मुझे अपलोड करना पड़ रहा है।
ये कॉमिक्स भावना से ओतप्रोत है। एक बिगड़ा नाती अपने नाना के लिए गलत धंधे छोड़ देता है। पर जैसा की हम सब को पता है की अपराध के रस्ते पर जाना तो आसान है निकलना बहुत कठिन। इस का क्या परिणाम निकलता है ये तो आप कहानी पढ़ कर ही जान पाएंगे। कहानी अच्छी है और चित्र भी बहुत बेहतर बने है। एक पढ़ने लायक चित्रकथा।
 फिर जल्द ही मिलते है एक नयी चित्रकथा के साथ। .......

No comments:

Post a Comment

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg