Sunday 30 July 2017

Indrajaal Comics-107-Hatyara Banmanush


Download 10 MB
Download 34 MB
इंद्रजाल कॉमिक्स-१०२-हत्यारा बनमानुष
 कॉमिक्स के बारे में ज्यादा बात तो नहीं कर पाउँगा पर और बातें जो मुझे लगता है जरुरी है उन बातों को मैं यहाँ जरूर रखूँगा।
 १- मै कॉमिक्स अपलोडिंग नहीं बंद करूँगा।
 २. मनोज कॉमिक्स सेट - वाइज अपलोड भी पूरा होगा।
 ३. मनोज कॉमिक्स जितनी भी अपलोडेड है वो सभी मेरे पास हार्ड-कॉपी में है। यदि आप सब मेरी मदद करते है तो मुझे स्कैन की हुयी कॉमिक्स दुबारा स्कैन नहीं करनी पड़ेगी।
 ४. आप सभी अपनी सुविधा अनुसार सारी मनोज कॉमिक्स और दूसरी कॉमिक्स जो आप ने मेरे ब्लॉग से डाउनलोड की है उसे किसी फ्री फाइल होस्टिंग साइट पर अपलोड करें और उनके फ्लोडर लिंक मुझसे मेल पर शेयर करें इससे मेरे पास एक ही कॉमिक्स के कई लिंक हो जायेंगे।
 ५. मनोज कॉमिक्स पर आधारित ब्लॉग अभी फिलहाल प्राइवेट रहेगा। पुराने लिंक तो लगभग सारे ख़राब हो चुके है पर उनके नए लिंक जल्द ही अपडेट कर दिए जायेंगे और जो मनोज की मिसिंग कॉमिक्स है उन्हें जल्द ही अपलोड कर दिया जायेगा।
 ६. उस ब्लॉग पर आप सभी आमंत्रित है बस एक शर्त के साथ आप मनोज कॉमिक्स के कोई भी बीस कॉमिक्स अपलोड करें और उसका लिंक मुझे भेज दें तो मै आप को उस ब्लॉग पर आमंत्रित कर लूंगा
 ७-कुछ मित्रों ने इस कठिन समय में मेरी बहुत मदद की है मेरे लिए कई कॉमिक्स अपलोड की है और आगे भी कर रहे है। उनका दिल से धन्यवाद। कुछ मित्र मुझे डीवीडी में राइट करके भेज रहे है उन्हें भी धन्यवाद। आप भी चाहे तो कुछ इसी तरह से मेरी मदद कर सकते है। जिससे मेरे पास इन डिजिटल कॉमिक्स का खजाना कई रूप में हो जायेगा।
 ८.मेरी कंप्यूटर की हार्ड डिस्क क्रैश हो गयी थी। वरना शायद मुझे आप सब के मदद की जरुरत न होती। आप सब का तहे दिल से धन्यवाद।
 ९.राज कॉमिक्स जो भी कर रहा है वो उनकी सोच है। बस मै इतना ही कहुँगा आप जहाँ तक संभव हो कॉमिक्स खरीद कर उनकी मदद करें। वो हिंदी कॉमिक्स की आखरी उम्मीद है।
१०.आप सब की मदद से ही ये कार्य शुरू किया था और जब तक आप का शहयोग होगा मै ये कार्य करता रहूँगा।

4 comments:

  1. Hello bro, can you please invite me to the new blog i have many comics i can share with you. I need miscellaneous manoj comics.

    ReplyDelete
  2. I have nearly 50 RAM RAHIM AND CROOKBOND COMICS PLEASE INVITE ME ON YOUR BLOG
    harjinder.5259@yahoo.com

    ReplyDelete
  3. I want to help you scan comics. How can i help ? I dont have comics I have some money, laptop, scanner and free time . whatsapp at 9582054676

    ReplyDelete

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg