Monday 2 April 2012

Upkaar Ka Chamatkaar

Download
Download original 28 mb 'उपकार का चमत्कार' इतना इंतज़ार इस कॉमिक्स ने करवाया की पूछिए मत. ये कॉमिक्स किसी के पास नहीं थी सागर भाई को छोड़ कर. फिर आखिर वो दिन आ ही गया जब सागर भाई मेरे घर आये कॉमिक्स ले कर और उन कॉमिक्स में ये कॉमिक्स भी थी ऐसा लगा जैसे इंतज़ार ख़तम हो गया. लेकिन हमेश वो नहीं होता जो आप चाहते है कॉमिक्स के बीच के ४ पन्ने १५ , १६ ,१७, १८, गायब था मैंने सागर भाई से बात की तो उनको भी इसका अंदाज़ा नहीं था फिर क्या था इसको स्कैन करने का सपना खटाई में पड़ गया. फिर शायद इश्वर को हम पर दया आई और सागर भाई ने इस कॉमिक्स को कैमरे से अपलोड किया. फिर क्या था वो चार पन्ने मुझे मिल गए और मैंने इस कॉमिक्स दूबारा स्कैन करके वो चार पन्ने इसमें जोड़ दिए. और पहली बार ये कॉमिक्स पढ़ी. बस इतना कह सकता हूँ मुझे कुछ भी नया नहीं लगा कहानी वही पुरानी बस आखरी के कुछ पन्नो में थोडा फेरबदल और कहानी परोस दी, ऐसा लगा की इतना इंतज़ार के बाद भूखे को बासी खिला दिया गया हो.

1 comment:

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg