Thursday 17 May 2012

गंगा चित्रकथा-71- आ बैल मुझे मार


Download 09 MB
Download 18 MB
गंगा चित्रकथा
इसकी शायद ये ५ वी कॉमिक्स रही होगी मेरे पास ऐसा क्यों है की कुछ पब्लिकेशन की कॉमिक्स मेर पास न के बराबर ही है, जहाँ तक मुझे याद पड़ता है की बचपन में कॉमिक्स खरीदने के लिए पैसे बहुत ही कम मिलते थे , और उन पैसों से तो महीने की चार कॉमिक्स खरीदना भरी पड़ता था. और किराये पर पढना ही बेहतर रहता था. किराये पर पढने की सबसे ख़राब बात थी की वो जो कॉमिक्स लाता था आप को उसमे से ही पढनी पड़ती थी और जहाँ तक मुझे याद पड़ता है की गंगा चित्रकथा मैंने किसी किराये वाले के यहाँ नहीं देखी. और जब पैसे हुवे तब इस चित्रकथा के बारे में ज्यादा जानकारी न होने के कारन अगर कही मिली भी होगी तो मैंने नहीं लिया होगा.
"आ बैल मुझे मार"
कहानी के लिहाज़ से बस ठीक ही है पर हो सकता है कुछ लोगो को ये कहानी बहुत अच्छी लगे . जैसे मोटू- पतलू मुझे बिलकुल पसंद नहीं है पर और लोगो को बहुत ज्यदा पसंद है आप पढ़े और खुद देखे की इसकी कहानी कैसी है

No comments:

Post a Comment

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg