Thursday 10 January 2013

Chitrabharti Kathamala-05-Chocolate Rahasymaye Hatyara


Download 10 MB
Download 37 MB
चित्रभारती कथामाला -05-चॉकलेट और रहस्यमय हत्यारा
 चॉकलेट की ये पाचंवी कॉमिक्स है जो मै आप सब के सामने ले कर आया हूँ।ये पत्रिका बाकी सभी चॉकलेट पत्रिकाओं की तरह ही बहुत बेहतर है। "प्राइवेट डिटेक्टिव कपिल", "जूनियर जेम्स बांड", "चंदू" और इस बार तो "मास्टर जी" भी आप सब से मुलाकात करेंगे। और आप सब का बेहतर मनोरंजन करेंगे।
 कभी-कभी ये सोच कर हैरानी होती है की श्री अनुपम सिन्हा जी जैसे बेहतर कहानीकार और चित्रकार के होते हुए भी ये पत्रिका शायद पूरे एक साल भी नहीं छप पाई। मेरी जानकारी में अभी तक चॉकलेट के सिर्फ 11 नम्बर ही आये है अगर किसी के पास इससे बेहतर जानकारी हो तो यहाँ जरुर बताये।
 पिछले चार दिनों से मेरे घर पर बिजली नहीं आ रही थी,जिसके कारण न कोई स्कैनिंग हो पा रही थी और फिर अपलोड करने की बात तो बहुत दूर की है।
 वैसे भी कॉमिक्स स्कैन और अपलोड करना बहुत ही मुश्किल काम है, जैसा की मैंने अपने एक लेख में पूरा विवरण लिखा था। "बहुत मुश्किल है डगर पनघट की". पर कुछ भी हो मै कॉमिक्स स्कैन और अपलोड करने का काम करते रहने की पूरी कोशिश करता रहूँगा।
 बस आप सब के सहयोग और प्रार्थना की आवश्यकता है। जो की अभी तक भरपूर मिल रहा है बस इसमें कमी न होने पाए जिससे मेरा हौसला बना रहे।
आप सब इस बेहतर कॉमिक्स का आनंद लें मै जल्दी ही दूसरी कॉमिक्स के साथ दुबारा मिलता हूँ .............

No comments:

Post a Comment

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg