Saturday 19 January 2013

Chitrabharti Kathamala-07-Chocolate


Download 10 MB
Download 37 MB
चित्रभारती कथामाला -07-चॉकलेट
 मेरे प्यारे दोस्तों
 जैसा की मै आप सभी को बता चूका हूँ कि लखनऊ में न तो बिजली की समस्या समाप्त हो रही है ,और न ही ठण्ड। और इन दोनों से एक साथ निपटना बहुत मुश्किल हो रहा है और ऊपर से चॉकलेट का 6 न. भी मेरे पास नहीं थी और मै इंतज़ार कर रहा था की शायद कोई मित्र मेरी मदद कर दें और ये सीरीज पूरी हो सके, पर जब चारों और से निराशा हाथ लगी तब मैंने ये फैसला किया की जो मेरे पास है वो ही अपलोड कर दिया जाये। और इसी बात को ध्यान में रखते हुए मै चॉकलेट न . 07 लेकर आप के सामने आया हूँ और मुझे अच्छी तरह से मालूम है की ये चॉकलेट भी आप का भरपूर मनोरंजन करेगी।
इस में 'प्राइवेट डिटेक्टिव कपिल' से हम सब की मुलाकात नहीं होगी पर इसमें अनुपम सिन्हा जी का 'स्पेस स्टार' सीरीज का आरंभ जरुर होगा जो की बहुत ही बेहतर है इसके अलावा 'मानस पुत्र' सीरीज भी पढने को मिलेगी। और इस बार चॉकलेट छोटे आकर में भी छपी थी। आप सब इस बेहतर चॉकलेट का आनंद लें मै जल्दी ही कुछ बेहतर कॉमिक्स के साथ दुबारा मिलते है .........

No comments:

Post a Comment

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg