Thursday 4 August 2016

Manoj Comics-684-Maut Ka Pujari


Download 10 MB
Download 32 MB
मनोज कॉमिक्स-६८४-मौत का पुजारी
 मनोज कॉमिक्स में जब भी राजा - रानी की कहानियां लिखी गयी वो लाजबाब थी ये कहानी भी कुछ वैसे ही है। जब ये कॉमिक्स प्रकाशित हुयी थी तो वो कॉमिक्स का स्वर्ण युग था। उस समय राम -रहीम, क्रूक्बोंड , हवलदार बहादुर , नागराज, सुपर कमांडो ध्रुव अपने सबसे अच्छे दौर में थे। इस कारण ये कॉमिक्स मुझे बहुत देर से पढ़ने को मिली और ये कही नेट पर अपलोड भी नहीं है। जब मैंने सेट वाइज कॉमिक्स अपलोड करना सुरु किया तो ये कॉमिक्स न मेरे कलेक्शन में थी और न ही ये नेट पर ही उपलोडेड थी। पर फिर कही जा कर जल्दी ही ये कॉमिक्स मुझे मिल पायी। यही हाल मनोज कॉमिक्स -६८५ - एक लाख डॉलर के षणयंत्र का भी था जो की मेरे अनुसार मेरे कलेक्शन में नहीं थी। विक्रम चौहान जी द्वारा जो कॉमिक्स एक्सचेंज में मंगवाई उसका पहला पेज नहीं था। पर एक दिन अपना कलेक्शन चेक करते समय ये कॉमिक्स बिना कवर पूरी मिल गयी। तो मैंने उसे अपलोड कर रहा हूँ बिना कवर के। वैसे तो इसका कवर मेरे पास है पर अब दुबारा से कवर ऐड करके अपलोड करने की हिम्मत नहीं है।
 नेट आज तक ठीक नहीं हुवा है. मोबाइल से अपलोड कर रहा हूँ।
 पढ़े और इसका आनंद ले। फिर जल्द ही दूसरी कॉमिक्स के साथ दुबारा मिलते है।

No comments:

Post a Comment

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg