Tuesday 1 October 2013

IJC-Vol.26-23-Yougo Purana Rahesye


Download 10 MB
Download 36 MB
इंद्रजाल कॉमिक्स -२ ६ -२ ३ - युगों पुराना रहस्य
 आज लगभग ३ महीने बाद कोई कॉमिक्स मै पोस्ट कर पा रहा हूँ। ऐसा लग रहा है जैसे सदियाँ बीत गयी हों। एक बात तो पूरी तरह से सही है की आप कितना भी चाह लो होता वही है जो ईश्वर की इच्छा होती है। इतना लम्बा इंतज़ार तो मै कभी भी होने नहीं देना चाहता था पर एक के एक सब कुछ ऐसा होता चला गया की एक बार तो ऐसा लगने लगा की शायद मै कभी कोई कॉमिक्स पोस्ट नहीं कर पाउँगा और आज जा कर ये कॉमिक्स जो की ३ महीने पहले से नेट पर अपलोडेड थी उसे आज पोस्ट कर रहा हूँ।
सबसे पहले तो मेरा नेट ख़राब होना फिर मुझे मानसिक बीमारी का होना जिसे ठीक होने में २ महीने से ज्यदा लग गया।
 ये बात बिलकुल सही है कि कोई अति किसी भी चीज़ की अच्छी नहीं होती मैंने अपने आप को मशीन बना रखा था सुबह ५ से लेकर रात २ बजे तक कुछ न कुछ करते रहना। दिमाग कब तक मेरा साथ देता। मुझे spontaneous के दौरे पड़े और फिर जा कर मुझे समझ में आया। फिर जब मै कुछ ठीक हुवा तो हार्ड डिस्क क्रैस हो गयी। अब जा कर सब कुछ ठीक हुवा है और उम्मीद करता हूँ की आगे पहले की तरह से अपलोड करता रहूँगा।

No comments:

Post a Comment

MC-1112-Ma Ka Karz

https://drive.google.com/open?id=0B6ar1oxMdhzaQS1RUjc4ZW5NZTg